नयी दिल्ली। व्हाट्सएप जासूसी कांड को लेकर केंद्र की मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर बनी हुई है। कांग्रेस लगातार इस मामले को लेकर सरकार पर हमलावर है। इसी बीच कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला एक बड़ा आरोप सरकार पर लगाया है। सुरजेवाला ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सरकार ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा  का भी फोन हैक करवाया था। इसके साथ ही प्रियंका गांधी को व्हाट्सएप हैकिंग का मैसेज भी आया था। इसलिए हमारी मांग है कि सुप्रीम कोर्ट इस मामले का संज्ञान ले। साथ ही बीजेपी की एजेंसी द्वारा अवैध सर्विलांस किये गए मामले की जांच करे।


कांग्रेस प्रवक्ता यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल के फोन हैक किए गए. साथ ही बीजेपी सरकार और उसकी एजेंसियों ने इजरायल की एनएसओ का एक सॉफ्टवेयर इस्तेमाल करके नेताओं, संपादकों, एक्टिविस्ट्स, पत्रकारों के फोन हैक किए।


रणदीप सुरजेवाला बोले-प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक

सुरजेवाला ने यह भी दावा करते कहा कि इसमें कई सारे विपक्ष के नेता और सुप्रीम कोर्ट के जजों का भी फोन शामिल हो सकता है।


वही इस पुरे मामले पर केंद्र सरकार की तरफ से कहा गया है कि यह भारत सरकार को बदनाम करने की कोशिश है। हालांकि व्हाट्सएप का कहना है कि उसने हैकिंग को लेकर केंद्र सरकार को अलर्ट जारी किया था.जिसके बाद सरकार के सूत्रों ने कहा कि यह अलर्ट टेक्निकल था जो हमें समझ नहीं आया।


गौर हो कि व्हाट्सएप के जरिए 1400 भारतीयों के फोन हैक किए जाने की खबर के सामने आने के बाद से ही बयानबाजी जारी है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: