अनिल कपूर के बेटे और सोनम कपूर के भाई हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड में अभी तक अपने आपको स्थापित नहीं कर पाए हैं, लेकिन ये सच है कि वे स्टार किड्स का ट्रेडिशनल रुट ना अपनाते हुए कुछ अलग करने की कोशिश कर रहे हैं. उनकी अब तक मिर्जिया और भावेश जोशी सुपरहीरो जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. भावेश जोशी सुपरहीरो में उनके काम को काफी सराहा भी गया था. हालांकि दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल दिखाने में नाकाम रही थीं.



हर्षवर्धन जब अपने करियर की शुरुआत कर रहे थे तब उनके पिता उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव थे. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, उस दौर में हर्षवर्धन ने अपनी गर्लफ्रेंड सपना के साथ ब्रेकअप भी कर लिया था. गौरतलब है कि सपना ने अनिल कपूर के साथ सीरियल 24 में भी काम किया था. इस शो में वे अनिल कपूर की बेटी बनीं थीं. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अनिल चाहते थे कि हर्षवर्धन और सपना अपने करियर पर फोकस करें और सीरियस रिलेशनशिप में जाने से पहले सोचें.



श्रीराम राघवन के साथ काम कर सकते हैं हर्षवर्धन-
रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि सोनम कपूर भी मिर्जिया की रिलीज से पहले हर्षवर्धन को लेकर काफी प्रोटेक्टिव थीं. गौरतलब है कि सोनम कपूर और अनिल कपूर कुछ समय पहले फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा नाम की फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म के साथ ही अनिल और सोनम ने पहली बार साथ काम किया था.



वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल अपनी मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म पागलपंती को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. वहीं हर्षवर्धन को लेकर चर्चा है कि वे श्रीराम राघवन के साथ बदलापुर 2 में काम कर सकते हैं. श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही थी.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: