शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस ने महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री के रूप में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का नाम फाइनल कर दिया है। गठबंधन, जो महाराष्ट्र में जल्द ही सत्ता में दावा करने की उम्मीद करता है, अपने शक्ति-साझाकरण के फार्मूले और आम न्यूनतम कार्यक्रम के अंतिम विवरण को जानने के लिए एक महत्वपूर्ण अंतिम बैठक के लिए मिला।

 

 


एनसीपी प्रमुख शरद पवार, जो पहली बार मुंबई के नेहरू केंद्र में आयोजित की जा रही बैठक को छोड़ना चाहते थे, ने प्रेस को बताया कि गठबंधन ने उद्धव के नाम को सीएम के रूप में अंतिम रूप दिया है।

 

 


शरद पवार ने कहा, "विस्तृत चर्चा हुई है। ड्राफ्टिंग प्रक्रिया चल रही है। जहां तक ​​सीएम पद का सवाल है, उस बारे में कोई मतभेद नहीं है। हर कोई इस बात पर सहमत है कि सरकार उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में बनाई जानी चाहिए। बाकी कार्यक्रमों पर चर्चा चल रही है। हम कल एक विस्तृत प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और सभी को सूचित करेंगे।"

 

 

कुछ समय बाद, उद्धव ठाकरे ने भी कहा और कहा कि अभी भी चर्चा चल रही थी और सही दिशा में जा रहे थे। संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस जो शुक्रवार के लिए निर्धारित की गई थी, अब एक और दौर की वार्ता के बाद शनिवार को आयोजित होने की उम्मीद है।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: