उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर इलाके में आजमगढ़ पुलिस ने एक परिवार के तीन सदस्यों की कथित रूप से हत्या करने और अन्य बच्चों को गंभीर रूप से घायल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

 


नसीरुद्दीन के रूप में पहचाने गए आरोपी को परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के आधार पर उसके घर से गिरफ्तार किया गया।

 

 

रिपोर्ट के अनुसार, 38 वर्षीय आरोपी एक सेक्स-पागल और एक नेक्रोफाइल है, जिसने अन्य राज्यों में बलात्कार और हत्या सहित समान अपराध किए हैं। पुलिस ने कहा कि उसने दंपति और उनके चार महीने के बेटे की हत्या करना कबूल किया है। उन्होंने दंपति की हत्या के बाद दंपति के दो अन्य बच्चों को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 


पुलिस ने कहा कि नसीरुद्दीन ने पहले महिला के 35 वर्षीय पति को भारी पत्थर से मारा और फिर उसकी हत्या कर दी। घर से निकलने से पहले आरोपी ने महिला की लाश के साथ तीन घंटे तक बलात्कार किया।

 

 

पुलिस के मुताबिक, नसीरुद्दीन ने अपने मोबाइल फोन पर भयानक हरकत का वीडियो भी शूट किया। पुलिस का कहना है कि उसने कथित तौर पर अपराध कबूल किया है और दंपति की 10 वर्षीय बेटी के साथ भी बलात्कार किया है।

 

 

आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) त्रिवेणी सिंह ने कहा, "आरोपी ने लाश के साथ तीन घंटे तक सेक्स किया और वीडियो भी शूट किया। बाद में, उसने अपनी भाभी को भी वीडियो दिखाया, जिसे देखने के बाद वह बुरी तरह से डर गई। पूछताछ के दौरान, नसीरुद्दीन ने अपराध को बढ़ावा देते हुए उत्तेजक दवाओं और कंडोम का उपयोग करना भी स्वीकार किया। उसने अपने सभी पीड़ितों को चाकू और एक पत्थर का उपयोग करके मार डाला।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: