उन्नाव में आज गुरुवार सुबह रेप पीड़िता को जिंदा जलाने के मामले की जांच शुरू हो गई है. आजतक की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. ग्रामीणों ने बताया कि 90 फीसदी जलने के बाद भी पीड़िता घटनास्थल से एक किलोमीटर तक पैदल चली थी. इसके बाद उसने घर के बाहर काम कर रहे एक व्यक्ति से मदद भी मांगी.

 

 

ग्रामीणों ने बताया कि जलने के बाद भी पीड़िता घटनास्थल से एक किलोमीटर तक पैदल चलकर आई. इसके बाद उसने घर के बाहर काम कर रहे एक व्यक्ति से मदद मांगी. पीड़िता ने खुद ही 112 पर फोन किया और पुलिस से आपबीती बताई. पीड़िता के फोन के बाद ही पीआरवी और एंबुलेंस पहुंची थी.

 

 

पीटने के बाद चाकू भी मारा- पीड़िता

दूसरी ओर, उन्नाव कांड में पीड़िता को जिंदा जलाए जाने की घटना के बाद पीड़िता ने अस्पताल में बयान भी दिया है. मजिस्ट्रेट को दिए अपने बयान में पीड़िता ने 5 आरोपियों के नाम लिए हैं. पीड़िता के बयान के अनुसार, पांचों आरोपियों ने मिलकर पहले उसे मारा पीटा, चाकू भी मारा और फिर जिंदा जला दिया.

 

 

इस बीच पीड़िता से मिलने उसके परिजन सिविल अस्पताल पहुंच गए हैं. आज गुरुवार सुबह उन्नाव रेप पीड़िता को जलाकर मारने की कोशिश के बाद पहले उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिर उसे लखनऊ के सिविल अस्पताल में रेफर कर दिया गया. लखनऊ के सिविल अस्पताल में डॉक्टरों ने पीड़िता को प्लास्टिक सर्जरी बर्न यूनिट में रखा गया है और इलाज किया जा रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक पीड़िता 90 प्रतिशत जल चुकी है.

 

प्रियंका ने सरकार पर साधा निशाना

इस बीच उन्नाव में रेप पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना सामने आने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट के जरिए राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कल बीजेपी सरकार का बयान था कि यूपी में सब ठीक है. आज एक बयान और आया, लेकिन कानून व्यवस्था के बारे में झूठी बयानबाजी और झूठा प्रचार करने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री और यूपी सरकार की ही है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: