मुंबई में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां एक शख्स का चलती कार में चार लोगों से तीन घंटे तक कुकर्म किया। चार संदिग्धों ने इंस्टाग्राम पोस्ट से शख्स का पता लगाया और फिर उसका अपहरण कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ा। 

 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में एक 22 साल के शख्स का चार लोगों द्वारा कथित रूप से बलात्कार किया गया। कुकर्म से पहले शख्स ने अपनी स्थिति की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। जिसके बाद उसका अपहरण हो गया। लेकिन इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करने के साथ लोकेशन भी शेयर कर दी। 

 

 

पुलिस ने बताया कि लगभग तीन घंटे तक चलती कार में उस व्यक्ति के साथ बलात्कार किया गया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है और सभी चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। संदिग्धों में से एक नाबालिग है। 

 

 

यह मामला वीबी नगर पुलिस स्टेशन का है। जहां मामला दर्ज किया गया है। मुंबई के कुर्ला में रहने वाले व्यक्ति ने शहर के एक रेस्तरां के बाहर एक सेल्फी पोस्ट की थी, जिसके बाद उसका अपहरण कर लिया गया। 

 

 

इसके बाद चारों लोगों ने पीड़ित को एक सड़क पर फेंक दिया। तब पीड़िता ने अपने माता-पिता को फोन किया और पुलिस के पास पहुंचा और मामले की शिकायत दर्ज की।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: