नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने एक बेहद विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एक दूसरे से मिले हुए हैं। कांग्रेस ने कहा है कि इमरान खान इस तरह से बोलता है जिससे मोदी मजबूत हो जाए और नरेंद्र मोदी ऐसा बोलते हैं जिससे इमरान खान सशक्त हो जाएं। 

 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी राशिद अल्वी आपत्तिजनक बयान देकर विवादों में घिर चुके हैं। कुछ दिनों में पहले यूपी में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में हुए प्रदर्शनों के दौरान हुई लोगों की मौत को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। राशिद अल्वी ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में हिंसा के दौरान जिन लोगों की मौत हुई है, उन्हें शहीद का दर्जा दिया जाए। 

 

इसके साथ ही राशीद अल्वी ने कहा था कि यूपी में हिंसा में हुई मौतें पुलिस की गोली कि वजह से हुई हैं और युवक संविधान की रक्षा कर रहे थे।  आपको बता दें कि रशीद अल्वी के इस बयान की वजह से कांग्रेस की जमकर किरकिरी हुई थी। भाजपा ने अल्वी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि कांग्रेस दंगाइयों का समर्थन कर रही है, जबकि उपद्रवियों ने पुलिस पर हमला किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: