अमरोहा जिले में 17 साल की लड़की के साथ रेप करने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस ने रविवार को एक बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार किया, जबकि उसके तीन दोस्त अभी भी पुलिस पकड़ से दूर हैं। 

 

 

नाबालिग लड़की द्वारा मामले में पुलिस शिकायत दर्ज करने के बाद यह घटना सामने आई और आरोप लगाया कि चार लोगों द्वारा बंदूक की नोक पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया। कथित तौर पर, वह एक आरोपी से मिलने गई थी, जिससे उसने फेसबुक पर दोस्ती की थी।

 

 

एक रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म- फेसबुक के माध्यम से ताहरपुर गांव की निवासी पुष्पेन्द्र चौहान के संपर्क में थी। जाहिर है, उसने उसे शुक्रवार को गजरौला इलाके में उससे मिलने के लिए कहा और जब वह तय स्थान पर पहुंची तो उसके तीन दोस्त उसके साथ हो गए।

 

 


नाबालिग ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने बंदूक निकाली और उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। शनिवार को पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376-डी, 506 और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम की धाराओं के तहत शिकायत दर्ज की।

 

 


नाबालिग ने कहा कि अगर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज की तो आरोपी ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। मामले पर टिप्पणी करते हुए, हसनपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) आरपी शर्मा ने कहा कि पुलिस ने चौहान को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया गया है जबकि बाकी तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी जारी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: