आज के दौर में कुछ लोगों को नाम और फेम कमाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है तो कई ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया के जरिए लोकप्रियता हासिल कर अपनी अलग पहचान बना लेते हैं। प्रजेंट सिनेरियो में ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने अपनी पहचान इंटरनेट पर वीडियो शेयर कर बनाई है। यहां हम आज एक ऐसी ही एक शख्सियत के बारे में बात कर रहे हैं जो आज -कल अपने वीडियो के जरिए खूब चर्चा में हैं और Youtube और Instagram पर नजमा आपी के वीडियो एक हॉट टॉपिक बने हुए हैं। 20 साल की ‘नजमा अपी’ का असली नाम सलोनी गौर है। दिल्ली से ताल्लुख रखने वाली यह लड़की ग्रेजुएशन में हैं जिसे कॉमेडी वीडियो देखने का काफी शौक है लेकिन अब यह शौक ही उनकी पहचान बन गया है।

 

हाल ही में सलोनी ने NDTV को दिए एक इंटरव्यू में अपने वीडियोज को लेकर बातचीत की। सलोनी ने बताया कि 2 साल पहले अपने कॉलेज के दिनों में उन्होंने इस तरह से वीडियो बनाया शुरु किया था। 2017 में जब सलोनी को नया-नया मोबाइल मिला था तब उन्होंने पहला वीडियो बनाया था। उस दौरान वह बॉलीवुड सेलेब्स की मिमिक्री किया करती थीं।

 

वहीं सलोनी ने द लल्लन टॉप में हालिया इंटरव्यू में बताया कि वह कंगना रनौत और सोनम कपूर की बढ़िया मिमिक्री करती हैं। उनके कई वीडियो भी काफी वायरल हुए। पिछले साल नवंबर में नजमा ने दिल्ली प्रदूषण को लेकर वीडियो बनाई थी जो इंटरनेट पर काफी पसंद की गई थी। उन्होंने शाहरुख और कैटरीना की फिल्म ‘जब तक है जान’ के गाने ‘सांस में तेरी सांस’ मिला के जरिए दिल्ली प्रदूषण पर तंज कसा था।

 

नजमा से पहले सलोनी ने अपना सोशल मीडिया नाम पिंकी डोंगरा रखा था। बकौल सलोनी वह किसी भी मामले पर वीडियो बनाने के लिए कभी भी स्क्रिप्ट नहीं लिखती बल्कि जो दिमाग में आता है बोलती चली जाती हैं। वह दिल्ली यूनिवर्सिटी से अंडर ग्रेजुएशन कर रही हैं। इन दिनों वह जेएनयू में हिंसा, CCA-NRC के विरोध पर वीडियो बनाने को लेकर चर्चा में हैं। वह हमेशा ह्मयूमर वीडियो बनाती हैं ताकि किसी तरह का विवाद न पनपे। यही वजह है कि लोग उनके वीडियो को शेयर करते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: