केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सामने ही दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA)का विरोध करने वाले एक युवक को लोगों ने पीट दिया. अमित शाह रविवार को दिल्ली के बाबरपुर इलाके में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान एक युवक सीएए को वापस करने की मांग करने लगा तो आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. इस बीच अमित शाह ने सिक्योरिटी को ताकीद किया और कहा कि सिक्योरिटी उसे सही सलामत ले जाए.

 

 

बाबरपुर में ही दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी CAA लेकर आए लेकिन राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल एंड कंपनी इसका विरोध कर रही हैं. दिल्ली में दंगे कराए, लोगों को उकसाया, भड़काया, गुमराह किया, बसें जला दीं, लोगों की गाड़ियां जला दीं. ये लोग फिर से आए तो दिल्ली सुरक्षित नहीं रह सकती है.

 

 


अमित शाह ने बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा कि 8 फरवरी को दिया आपका एक वोट बीजेपी प्रत्याशी को तो जिताएगा ही, साथ ही देश और दिल्ली को सुरक्षित करेगा और शाहीन बाग की घटनाओं को रोकने का भी काम करेगा.

 

 

दिल्ली की जनता से वोट की अपील करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, झूठे वादे करने वाले दिल्ली को बदल नहीं सकते. नरेंद्र मोदी जी ने देश को बदला है, अब वो दिल्ली को बदलेंगे, उन्हें आप एक मौका दे दीजिए. आपने मोदी जी को 2014, 2019 में मौका दिया. आज देश आगे बढ़ रहा है, देश सुरक्षित हुआ है, दुनिया में देश का सम्मान बढ़ रहा है. नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक कराई. केजरीवाल और राहुल बाबा को इससे पेट में दर्द होने लगा. ये लोग सबूत मांगने लगे. इन्हें सबूत चाहिए तो पाकिस्तान के टीवी चैनल देख लेने थे. सबूत खुद मिल जाता.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: