राजस्थान के सिरोही जिले में रेवदर के नवनिर्वाचित सरपंच अजबाराम चौधरी ने सोमवार को पदभार ग्रहण करने के दौरान अपनी कुर्सी पर काल भैरव को बिठाकर सबको चौंका दिया। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि अगले पांच साल तक वे खुद नीचे तिरपाल पर बैठकर पंचायत का कामकाज निपटाएंगे। कुछ लोग इसे अंधविश्वास से जोड़कर देख रहे हैं, जबकि चौधरी ने कहा कि उन्होंने ऐसा लोगों को ध्यान में रखकर किया है।

 

 

अजबाराम चौधरी ने ग्राम विकास अधिकारी से कहा कि किसी कारणवश वे पंचायत नहीं आए तो उन्हें रोजाना सुबह-शाम काल भैरव की आरती सुनिश्चित करनी है। चौधरी ने बताया कि ग्राम पंचायत में अपने कामों को लेकर आने वाले आमजन यहां लगी कुर्सियों पर बैठने से हिचकिचाते हैं। बुजुर्ग भी खड़े होते हैं, ऐसे में आमजन की भावनाओं की कद्र करते हुए वे खुद भी कुर्सी पर नहीं बैठेंगे। सरपंच ने बताया कि उन्होंने सरपंच का चुनाव लड़ने से पहले ही तय कर लिया था कि वे कुर्सी की बजाय आमजन के साथ तिरपाल पर बैठकर कामकाज निपटाएंगे।

 

 

राजस्थान के सिरोही जिले में रेवदर के नवनिर्वाचित सरपंच अजबाराम चौधरी ने सोमवार को पदभार ग्रहण करने के दौरान अपनी कुर्सी पर काल भैरव को बिठाकर सबको चौंका दिया। बुजुर्ग भी खड़े होते हैं, ऐसे में आमजन की भावनाओं की कद्र करते हुए वे खुद भी कुर्सी पर नहीं बैठेंगे। सरपंच ने बताया कि उन्होंने सरपंच का चुनाव लड़ने से पहले ही तय कर लिया था कि वे कुर्सी की बजाय आमजन के साथ तिरपाल पर बैठकर कामकाज निपटाएंगे।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: