महाराष्ट्र के मालेगांव के पास मंगलवार को राज्य परिवहन की एक बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि टक्कर के बाद दोनों गाड़ियां सड़क किनारे स्थित कुएं में गिर गईं। एक अधिकारी ने बताया कि उत्तरी महाराष्ट्र के ज़िले में मालेगांव-देओला सड़क पर मेशी फाटा पर शाम में हुई दुर्घटना में 18 से ज़्यादा लोग ज़ख्मी हुए हैं। उन्होंने बताया कि राज्य परिवहन की तेज़ रफ्तार में आ रही बस ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई।

 

 

नासिक ग्रामीण की पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने बताया कि 9 शव बरामद किए गए हैं और 18 घायलों को अस्पताल भेजा गया है। बचाव अभियान अभी भी जारी है, मरने वालों की संख्या बढ़ने की संभावना है।

 

 


अधिकारी ने बताया कि घायलों में अधिकतर बस की सवारियां हैं। अधिकारी ने बताया कि कुएं में से शवों को बाहर निकाल लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस और स्थानीय बचाव टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। फिलहाल स्थानीय लोग और प्रशासन की टीम लोगों को निकालने में जुटी है।

 

 

बस नासिक से धुलिया जा रही थी। यात्रियों ने बताया कि बस के सामने अचानक एक ऑटो रिक्शा आ गया था और उसे बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित हो गई थी।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: