नयी दिल्‍ली। भाजपा के फायरब्रांड नेता और विधायक संगीत सोम हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर संगीत ने देवबंद में शरजील इमाम को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने देवबंद में अपने भाषण में सरकार से मांग की है कि शरजील इमाम जैसे लोगों को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाकर गोली मार देनी चाहिए।

 

वहीं, उन्होंने शाहीन बाग में बैठे हुए लोगों पर टिप्पणी करते हुए साफ तौर पर कहा है कि शाहीन बाग इन लोगों के लिए पिकनिक स्पॉट बन गया है। उन्होंने ये भी कहा है कि इन सब लोगों को 500 सौ रुपये घंटा के हिसाब से इस प्रदर्शन के बदले विपक्षी पार्टियां तो दे ही रही हैं साथ ही विदेशों से भी फंडिंग की जा रही है।

 

उन्होंने राहुल गांधी द्वारा नरेंद्र मोदी पर दिए गए बयान पर भी कहा कि राहुल गांधी को सीएए से डर इसलिए लग रहा है, क्योंकि उनको अपनी खुद की नागरिकता जाने का डर है। शायद उनके पास भी हिंदुस्तान की नागरिकता के लिए कोई वैध डॉक्यूमेंट्स नही हैं और जब इनके डाक्यूमेंट्स की जांच होगी तो सब कुछ निकलकर सामने आ जाएगा.

 

जामिया के पास आज सीएए के विरोध में हो रहे प्रदर्शनकारियों के सामने एक युवक द्वारा की गई फायरिंग पर भी उन्होंने कहा कि देश में जगह-जगह लोग अराजकता फैला रहे हैं और ये भी उन्हीं लोगों की चाल है और यह फायरिंग करने वाला युवक भी उन्हीं में से एक निकलकर सामने आएगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: