बिहार के वैशाली में सातवीं क्लास की छात्रा के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. पूजा से घर लौट रही छात्रा को अगवा कर 6 लड़कों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम द‍िया. हैवान‍ियत भरी यह घटना वैशाली जिले के पातेपुर की है.

 

 

पातेपुर डरुआ की एक 7 वीं क्लास की छात्रा अपनी सहेलियों के साथ गांव में सरस्वती पूजा देखकर लौट रही थी. रास्ते में 3 मोटरसाइकिल पर सवार 6 लड़कों ने छात्रा का अपहरण कर लिया और गांव में किसी सुनसान जगह पर ले गए. वारदात बीते 30 जनवरी की है. बताया जा रहा है क‍ि सहमे परिजन पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे.

 

 


पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज

इसके बाद इलाके के कुछ लोगों ने इस जघन्य अपराध के खिलाफ आवाज उठाने की हिम्मत दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस में दर्ज FIR में लड़की ने वारदात में शामिल 6 आरोपियों में से एक की पहचान की बात बताई है. वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार हैं. 

 


हमारे साथ चलो, नहीं तो काटकर फेंक देंगे

घटना के बारे में पीड़‍िता ने बताया क‍ि हम प्रसाद लाने जा रहे थे. हम जिस लड़की के साथ गए थे, वो चली आई. उसके बाद एक लड़का पीछा करते हुए आया और बोला क‍ि हमारे साथ चलो. नहीं जाओगी तो यहीं पर काट कर फेंक देंगे. हम बोले क‍ि नहीं जाएंगे तो मुंह बंद कर दिया और उधर ले जाकर क्या-क्या किया. वह 6 लड़के थे और तीन बाइकों पर थे. एक को हम पहचानते हैं.    

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: