हैदराबाद। चीन के वुहान से दुनिया भर में फैले करॉना वायरस के भारत में सिर्फ तीन मामले देखने को मिले हैं लेकिन वायरस के संक्रमण को लेकर लोगों में खौफ का माहौल है। मंगलवार को आंध्र प्रदेश में 50 वर्षीय एक शख्स ने करॉना वायरस से संक्रमित होने का शक होने पर फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि उसने अपने बीवी और बच्चे को संक्रमण से बचाने के लिए यह कदम उठाया।

 

मृतक की पहचान चित्तूर के रहने वाले के बाला कृष्णाहद के रूप में हुई है। कृष्णा के परिवार के लोगों ने बताया कि वायरल फीवर होने के दौरान उन्होंने इंटरनेट पर करॉना वायरस से संबंधित विडियो देखा था। इसके बाद से उन्हें ऐसा लगने लगा था कि वह करॉना से संक्रमित हैं। मंगलवार को कृष्णा ने अपने परिवार के सदस्यों को घर में बंद कर दिया और अपनी मां की कब्र पर चले गए।


डॉक्टरों को नहीं मिले करॉना के लक्षण

इसके बाद कृष्णा की पत्नी लक्ष्मी देवी के शोर मचाने पर पड़ोसियों ने आकर घर का दरवाजा खोला लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। लक्ष्मी देवी और अन्य लोग जब तक भागकर कृष्णा की मां की कब्र तक पहुंचते, उन्होंने एक पेड़ से खुद को फांसी लगा ली थी। बताया गया कि तिरुपति के डॉक्टरों ने जब मृतक कृष्णा की जांच की तो उन्हें करॉना के कोई लक्षण नहीं मिले। डॉक्टरों ने बताया कि वह सामान्य वायरल फीवर से पीड़ित थे। बता दें कि आंध्र प्रदेश में करॉना वायरस का एक भी मामला अभी तक सामने नहीं आया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: