दिल्ली विधानसभा चुनावी परिणाम के दिन अव्यान तोमर ने सर्दियों के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार अरविंद केजरीवाल के जैसे कपड़े पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, जिसके बाद उन्हें मुख्यमंत्री के शपथ समारोह में विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था। वहीं रविवार को हुए इस शपथ समारोह में सुर्खियों में 'बेबी मफलरमैन' के अलावा कई छोटे केजरीवाल बनें बच्चे इस समारोह में छाए रहें।

 

 


केजरीवाल के रविवार को रामलीला मैदान में शपथ ग्रहण समारोह में बच्चों ने हस्ताक्षर केजरीवाल स्वेटर, चश्मा, एएपी कैप, स्केच किया हुआ मूंछ और मफलर पहनकर शिरकत की। बच्चों के माता-पिता ने कहा कि वे इस कार्यक्रम में आए हैं क्योंकि सीएम ने अपने निर्वाचन क्षेत्रों के लिए अच्छा काम किया है। 

 

 

बच्चों द्वारा केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाए गए। 70 सदस्यीय दिल्ली विधानसभा में 62 सीटें जितने वाले आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज अपने लगातार तीसरे कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। पिछले कार्यकाल में उनके मंत्रिमंडल में सेवा देने वाले सभी छह मंत्रियों- मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, इमरान हुसैन, गोपाल राय, राजेंद्र गौतम और कैलाश गहलोत को उनके द्वारा बरकरार रखा गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: