अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ 24 फरवरी को भारत आ रहे हैं। यहां उनकी इस यात्रा को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में उत्साह की लहर हैं। ट्रंप अपनी पत्नी और पीएम मोदी के साथ अहमदाबाद में रोड शो करेंगे। इसके बाद वह मोटेरा स्टेडियम में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इसको लेकर तैयारियां चल रही हैं।                                                                                                             

डोनाल्ड ट्रंप के भारत के अन्य शहरों में उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। तमिलनाडु के थेनी में ट्रंप के भारत दौरे पर फ्रूट कार्विंग में माहिर कलाकार एम एलंचेजियन ने तरबूज पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रधानमंत्री मोदी की खास तस्वीर उकेरी है। वहीं, गुजरात के सूरत में ट्रंप के भव्य स्वागत के लिए कलाकारों ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप की 3-डी रंगोली बनाई, जिसपर 'नमस्ते ट्रंप' लिखा है।                                                                                                 

उधर, तेलंगाना के जनगांव में रहने वाले बूसा कृष्णा तो डोनाल्ड ट्रंप को भगवान की तरह पूजते हैं। बुसा कृष्णा, ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनसे मुलाकात भी करना चाहते हैं और इसके लिए उन्होंने भारत सरकार से गुहार भी लगाई है। बुसा कृष्णा डोनाल्ड ट्रंप के बहुत बड़े प्रशंसक हैं, अपने घर के बाहर उन्होंने ट्रंप की  6 फीट ऊंची प्रतिमा बनवाई है और उनकी पूजा भी करते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: