नयी दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली जिले के हालात अब भी तनावपूर्ण बने हुए हैं। मंगलवार सुबह ब्रह्मपुरी में दो गुटों के बीच फिर से पत्थरबाजी की खबर है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने निवास पर विधायकों और अधिकारियों की आपात मीटिंग बुलाई है।

 

वहीं दिल्ली पुलिस ने कहा है कि हालात बहुत तनावपूर्ण हैं। लगातार हिंसा की घटनाओं से जुड़ी कॉल आ रही हैं। दिल्ली पुलिस कमिश्नर सीलमपुर में डीसीपी ऑफिस में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं।

 

हिंसा में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुी 76 लोगों के घायल होने की खबर है। घायलों में डीसीपी शाहदरा सहित 8 पुलिस वाले भी हैं। इन सभी का दिल्ली के गुरु तेग बहादुर और मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

सोमवार दोपहर बाद जख्मी हुए शाहदरा जिले के डीसीपी अमित शर्मा सहित 8 पुलिस वालों को पूर्वी दिल्ली जिले के पटपड़गंज इलाके में मौजूद मैक्स अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जबकि झड़प में जख्मी 50 से ज्यादा लोगों के जीटीबी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जीटीबी अस्पताल में दाखिल लोगों में ज्यादातर हिंसा से जुड़े या फिर बेकसूर हैं।

 

गुरु तेग बहादुर अस्पताल में दाखिल घायलों में से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के मुताबिक, घायलों में कई थाना क्षेत्रों के लोग शामिल हैं। तमाम मामलों में अभी तक एफआईआर तक दर्ज नहीं हुई है। मैक्स अस्पताल में दाखिल पुलिसकर्मियों में से तीन की हालत नाजुक बताई जाती है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: