केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को सूचित किया कि राजनयिक, आधिकारिक, संयुक्त राष्ट्र, अंतर्राष्ट्रीय संगठनों, रोजगार या परियोजना वीजा को छोड़कर, सभी मौजूदा विदेशी नागरिकों के वीजा को कोरोनॉयरस के वैश्विक प्रकोप का हवाला देते हुए 15 अप्रैल, 2020 तक निलंबित कर दिया गया है। केंद्रीय मंत्रालय ने यह भी बताया कि नया कदम 13 मार्च, 2020 की आधी रात से लागू होगा।

 

 

 


नवीनतम स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा, "सभी मौजूदा वीजा, राजनयिक, आधिकारिक, संयुक्त राष्ट्र / अंतर्राष्ट्रीय संगठन, रोजगार, परियोजना वीजा को छोड़कर, 15 अप्रैल तक निलंबित हैं। यह 13 मार्च 2020 को 1200 GMT से लागू होगा। प्रस्थान के बंदरगाह पर।”

 

 

 

 

इसके अलावा, स्वास्थ्य मंत्रालय ने यह भी कहा कि 15 फरवरी के बाद इटली, ईरान, कोरिया गणराज्य, फ्रांस, स्पेन और जर्मनी के सभी आने वाले यात्रियों को न्यूनतम 14 दिनों के लिए छूट दी जाएगी। इसमें कहा गया है, "15 फरवरी, 2020 के बाद भारतीयों सहित सभी आने वाले यात्रियों को चीन, इटली, ईरान, कोरिया गणराज्य, फ्रांस, स्पेन और जर्मनी का दौरा करने या आने से कम से कम 14 दिनों की अवधि के लिए छूट दी जाएगी।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: