भारत में गुरुवार को COVID-19 के कारण पहली मौत हुई। कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि कलाबुरगी के एक 76-वर्षीय व्यक्ति, जिसका निधन हो गया वह एक संदिग्ध कोरोना वायरस संक्रमित मरीज था, जिसकी पुष्टि की गई है। तेलंगाना सरकार को भी सूचित किया गया है क्योंकि वह एक निजी अस्पताल में गया था।

 

 

 

कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग आयुक्त ने कहा, "कालाबुरागी के 76-वर्षीय वृद्ध व्यक्ति जो निधन हो गया और एक संदिग्ध COVID-19 मरीज था, COVID-19 के सकारात्मक होने की पुष्टि की गई। संपर्क अनुरेखण, अलगाव और अन्य उपाय किए जा रहे हैं। तेलंगाना सरकार को भी सूचित किया गया है क्योंकि वह वहां एक अस्पताल गई थी।“

 

 

 

 

दिल्ली में कोरोना वायरस के 6 मामले, हरियाणा में 14, केरल में 17, राजस्थान में 3, तेलंगाना में एक, उत्तर प्रदेश 11, लद्दाख में तीन, तमिलनाडु में एक, जम्मू-कश्मीर में एक, पंजाब में एक, कर्नाटक में चार और महाराष्ट्र में 11 मामले सामने आ चुके हैं।

 

 

 


दिल्ली में स्कूल-कॉलेज से लेकर सिनेमा हॉल तक सब कुछ 31 मार्च तक बंद कर दिया गया है। कई खेल कार्यक्रम रद्द या स्थगित कर दिए गए हैं, लेकिन इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कोरोना से ना घबराने की अपील की है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: