कोरोनावायरस की घातक महामारी ने लोगों को बंद दरवाजों के पीछे रहने के लिए मजबूर कर दिया है। लगातार घोषणाएं, सलाह लोगों को अंदर रहने के लिए कह रही हैं। बहुत सारे लोग जो संगरोध या स्व-संगरोध के तहत रखे जाते हैं, मनोरंजन के रूप में सोशल मीडिया पर ले गए हैं। चूंकि मॉल, थिएटर, स्पोर्ट्स इवेंट, फ़ंक्शन सब कुछ रद्द कर दिया गया है, तो ऐसी स्थिति में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुलभ मनोरंजन का एकमात्र रूप है।

 

 

 

 

जहां #QuarantineLife और #QuarantineandChill दो हैशटैग, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे, वहीं नेटिज़ेंस खुद को इस कठिन समय में मनोरंजन करने के लिए मजेदार वीडियो, GIF, तस्वीरें, मीम्स और चुटकुले ऑनलाइन शेयर कर रहे हैं। Quarantine का अर्थ है "बीमारी के प्रसार को रोकने के लिए लगाया गया सख्त अलगाव"। 

 

 

 

 

लोगों को अपने घरों में सख्ती से रहने और बड़ी सभाओं से बचने के लिए कहा गया है। लेकिन घर बैठे बोरिंग हो सकते हैं। अन्य समय में जब हम में से अधिकांश घर पर चिल करने और आराम करने के लिए तत्पर रहते हैं, तो जबरदस्त संगरोध जैसी स्थिति कई लोगों को परेशान कर सकती है।

 

 

 

 

लेकिन सकारात्मकता सुनिश्चित करने के लिए, नेटिज़न्स बहुत रचनात्मक हो रहे हैं। मजेदार यादें, चुटकुले, GIF, फिल्म और श्रृंखला सिफारिशें, #QuarantineLife और #QuarantineandChill के साथ ऑनलाइन साझा की जा रही हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: