मंगलवार को मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में 64 वर्षीय कोरोनावायरस मरीज की मौत हो गई, भारत की तीसरी मौत Covid-19  संक्रमण से जुड़ी हुई है। मरीज महाराष्ट्र में 36 पुष्टि कोरोनोवायरस मामलों में से एक था, विकास से परिचित लोगों ने कहा। बृहन्मुंबई महानगर पालिका को जल्द ही मौत पर एक औपचारिक बयान जारी करने की उम्मीद है।

 

 

 

 


यह महाराष्ट्र का पहला कोरोनवायरस वायरस है। भारत की पहली पुष्टि कोरोनोवायरस से जुड़ी मौत की सूचना पिछले मंगलवार को हुई जब कर्नाटक के कलबुर्गी के एक 76 वर्षीय व्यक्ति की एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। उन्होंने Covid-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, गुरुवार को केवल दो दिन बाद पुष्टि की गई थी।

 

 

 

 

दिल्ली ने उपन्यास कोरोनोवायरस से अपनी पहली मृत्यु की सूचना दी, जब जनकपुरी की एक 68 वर्षीय महिला ने राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में भर्ती कराया, जिसने वायरस के कारण दम तोड़ दिया। वह Covid-19 के एक पुष्ट मामले की माँ मां थी।

 

 

 

 

 


Covid-19 के कारण महाराष्ट्र की पहली मौत ऐसे समय में हुई है जब राज्य अपने बचाव को मजबूत करने के प्रयास में आंशिक बंद की ओर बढ़ रहा है। राज्य सरकार ने अत्यधिक संक्रामक संक्रमण के प्रसार का निर्धारण करने के लिए अगले 20 दिनों को "निर्णायक" कहा है जो केवल 9 मार्च को महाराष्ट्र में पाया गया था और 39 लोगों को संक्रमित किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: