भारत में कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण आंध्र प्रदेश में तिरुमाला तिरुपति मंदिर को बंद किया जाएगा। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि धार्मिक स्थान कब तक बंद रहेगा। हालांकि, सभी अनुष्ठान सेवाएं हमेशा की तरह मंदिर के पुजारियों द्वारा की जाएंगी। विकास उस दिन आया, जब राज्य से दूसरे COVID-19 सकारात्मक मामले की सूचना मिली।

 

 

 

इससे पहले दिन में, तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (TTD), जो श्री वेंकटेश्वर मंदिर के मामलों का प्रबंधन करता है, ने तिरुमाला में स्वामी पुष्करिणी के द्वार भी बंद कर दिए। स्वामी पुष्करिणी में कई भक्त "पवित्र स्नान" करते हैं। घातक वायरस के प्रसार को रोकने के लिए निर्णय लिया गया था।

 

 

 

गुरुवार को, कार्यदिवसों पर आयोजित मास, और रविवार को दिल्ली में चर्चों को भी 31 मार्च तक के लिए निलंबित कर दिया गया। दिल्ली के आर्कबिशप के सचिव फादर रॉबिन्सन ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "सप्ताह के दिनों में आयोजित मास, और रविवार को 31 मार्च तक के लिए निलंबित कर दिया गया है।" कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर। ”

 

 

 

 

भारत में अब तक कोरोनोवायरस के कुल 169 सकारात्मक मामले सामने आए हैं। तीन लोग - कर्नाटक, दिल्ली और महाराष्ट्र में से एक ने भी अपनी जान गंवाई। इस बीच, दुनिया भर में 8,000 से अधिक मौतें हुईं। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने भी कोरोनवायरस का प्रकोप "महामारी" घोषित किया।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: