कोरोनोवायरस के कारण मरने वालों की संख्या रविवार को 6 तक पहुंच गई, जब महाराष्ट्र और बिहार से दो लोगों की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि मुंबई में, कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले एक 63 वर्षीय व्यक्ति की रविवार को मृत्यु हो गई, जो महाराष्ट्र में दो की मौत हो गई। शख्स को शनिवार को यहां एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बृहन्मुंबई नगर निगम ने एक बयान में कहा कि मरीज को मधुमेह, उच्च रक्तचाप और इस्केमिक हृदय रोग का पुराना इतिहास था।

 

 

 

 

इस बीच, बिहार ने अपनी पहली घातक घटना की सूचना दी, एक व्यक्ति के बाद जिसने सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, गुर्दे की विफलता से मर गया। इसके साथ, बिहार ने कोरोनोवायरस के पहले दो सकारात्मक मामलों की भी सूचना दी।

 

 

 

 

बिहार की राजधानी पटना के एम्स अस्पताल में कोरोनवायरस से संक्रमित 38 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान सैफ अली के रूप में हुई।

 

 

 


खबरों के मुताबिक, मुंगेर के रहने वाले शख्स का कतर की यात्रा का इतिहास था, शनिवार सुबह करीब 9 बजे उसकी मौत हो गई थी। मृतक के नमूनों ने अब उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह दो दिन पहले ही कोलकाता से लौटा था।

 

 

 

 

दिल्ली, कर्नाटक, पंजाब में अब तक एक-एक मौत हुई है। 

 

 

 

देश के विभिन्न हिस्सों से ताजा मामले सामने आने के बाद रविवार को कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 341 हो गई। 
मंत्रालय ने कहा कि अब तक छह मौतों के साथ, पूरे भारत में सक्रिय COVID-19 मामलों की संख्या 295 है, जिसमें कहा गया है कि 24 अन्य लोगों को ठीक कर दिया गया है / छुट्टी दे दी गई है।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: