प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिन के राष्ट्रव्यापी बंद का पालन करते हुए और चैत्र नवरात्रि की शुभ अवधि शुरू होने के बावजूद, माता वैष्णो देवी ट्रस्ट ने कोरोनोवायरस प्रकोप के बीच तीर्थयात्रियों के लिए मंदिर को बंद रखने का फैसला किया है। इससे पहले, वैष्णो देवी यात्रा को तीर्थयात्रियों के लिए निलंबित कर दिया गया था। श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड (एसएमवीडीएसबी) ने मंगलवार को तीर्थयात्रियों से कहा कि वे प्रसिद्ध गुफा मंदिर में अपनी यात्रा को बंद करें क्योंकि देश में अधिक कोविद -19 सकारात्मक मामले सामने आए हैं।

 

 

 

 

तमिलनाडु में एक और COVID-19 मरीज की मौत के बाद बुधवार को भारत में कोरोनवायरस के कारण मौत 11 हो गई। विश्व स्तर पर, कोरोनोवायरस के कारण 18,500 से अधिक लोग मारे गए हैं और आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। इस बीच, PM नरेंद्र मोदी ने COVID-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए 21 दिनों के लिए देश में पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की है।

 

 

 

गृह मंत्रालय ने बुधवार 25 मार्च को घोषणा की कि उपन्यास कोरोनावायरस के प्रकोप के मद्देनजर जनगणना 2021 के पहले चरण और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के अपडेशन को अगले आदेश तक के लिए टाल दिया गया है। COVID-19 की वजह से किये गए पुरे देश में लॉकडाउन की वजह से ये फैसला लिया गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: