उपन्यास कोरोनावायरस ने 5 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित किया है और दुनिया भर में 24,000 से अधिक लोगों का दावा किया है। इटली सबसे हिट देशों में से एक है और सबसे अधिक घातक संख्या की सूचना दी है।

 

 

 

इस परिदृश्य के बीच, रिमिनी, इटली में 101 वर्षीय एक व्यक्ति ने उपन्यास कोरोनावायरस से उबरे हैं। खबरों के अनुसार उस शख्स को मिस्टर पी बताया गया है और अब उसे उसके परिवार ने घर ले लिया है।

 

 

 

 

रिमिनी के उप-मेयर, ग्लोरिया लिसी के अनुसार, श्री पी का जन्म 1919 में हुआ था और कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद पिछले सप्ताह अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मामले के बारे में बोलते हुए, लिसी ने कहा, "हर किसी ने 100 वर्ष से अधिक उम्र के व्यक्ति की वसूली में हम सभी के भविष्य के लिए आशा देखी।"

 

 

 

 

"हर दिन हम इन कहानियों से दुख की कहानियों को देखते हैं जो यंत्रवत् एक वायरस के बारे में बताते हैं जो गुस्से में है और विशेष रूप से बुजुर्गों पर आक्रामक है। लेकिन वह बच गया। श्री पी। बच गए," लिसी ने कहा।

 

 

उप-महापौर ने कहा कि श्री पी का परिवार उन्हें बुधवार को घर ले गया। "उनका परिवार कल रात (बुधवार) को उन्हें घर ले आया, एक पाठ को पीछे छोड़ दिया कि 101 साल की उम्र में भी, भविष्य निर्धारित नहीं है।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: