यूएस में एक 12 वर्षीय लड़की, जो किसी फ़ंक्शन को रेखांकन करने की बीजगणित अवधारणा को समझ नहीं पाई, उसने अपने गणित शिक्षक की मदद के लिए ईमेल किया। कोरोनोवायरस महामारी के कारण स्कूल बंद हैं।

 

 

 

 

जब Rylee Anderson ने अपने शिक्षक क्रिस वाबा को ईमेल किया, तो उन्होंने मेल का जवाब दिया। इस प्रकार, उन्होंने अपने व्हाइटबोर्ड और एक मार्कर को उठाया और Rylee के पोर्च को सड़क पर एक-एक पाठ के लिए दिया।

 

 

 

 


"मेरे 6 वें ग्रेडर ने अपने गणित शिक्षक को कुछ मदद के लिए ईमेल किया, इसलिए वह हमारे सामने वाले पोर्च पर उसके साथ समस्या के माध्यम से आया और काम किया। @ क्रिसवाबा 9, हमारे पड़ोसी, एमएमएस शिक्षक और एमएचएस रेसलिंग कोच," जोश एंडरसन, जोय के पिता, ने ट्वीट किया।

 

 

 

 

जोश ने भी रैले की एक तस्वीर को दरवाजे के कांच के माध्यम से देख कर साझा किया क्योंकि वबा ने व्हाइटबोर्ड पर गणित के समीकरण हल किए थे। फोटो में, रेली को नोट पकड़े देखा जा सकता है।

 

 

 

12 वर्षीय बच्ची, जो किसी फ़ंक्शन को रेखांकन करने की बीजगणित अवधारणा को समझ नहीं पाई, तो ईमेल के जरिए अपने गणित शिक्षक से मदद मांगी। चूंकि कोरोनोवायरस महामारी के कारण स्कूल बंद हैं, ऐसे में टीचर ने ग्लास डोर के बाहर सोशल डिस्टेंस को मेन्टेन करते हुए बच्ची की समस्या का समाधान कर दिया।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: