लॉकडाउन के दिशा-निर्देशों को पालन नहीं करने से जुड़ी एक शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। दरअसल, 30 वर्षीय शिकायतकर्ता का कहना है कि बार-बार समझने के बावजूद भी उसके 59 वर्षीय पिता सड़क पर टहलने के लिए रोजाना रात 8 बजे घर से बाहर निकल जाते हैं।

 

 

 

दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ एक शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें दावा किया गया है कि उसके पिता हर दिन घर से बाहर तालाबंदी के आदेशों और उपक्रमों का पालन नहीं करते थे।

 

 

 

 

30 वर्षीय शिकायतकर्ता दक्षिण पश्चिम दिल्ली में राजोकरी इलाके की निवासी है। शिकायत में, व्यक्ति ने दावा किया कि उसने अपने पिता को घातक कोरोनावायरस और लॉकडाउन के प्रसार के कारण घर में रहने के लिए मनाने का बार-बार प्रयास किया था। हालांकि, उनकी सलाह पर कोई ध्यान नहीं देते हुए, उनके 59 वर्षीय पिता सड़क पर टहलने के लिए रोजाना रात 8 बजे घर से बाहर जाते हैं।

 

 

 

 

प्राथमिकी में वर्णित विवरणों के अनुसार, जब एक पुलिस दल कॉल प्राप्त करने के बाद शिकायतकर्ता के निवास पर पहुंचा, तो अधिकारियों ने पाया कि शिकायतकर्ता बार-बार अपने पिता को घर के अंदर जाने के लिए कह रहा था लेकिन वह उसकी बात सुनने के लिए तैयार नहीं था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: