सऊदी अरब का शाही परिवार दुनिया भर के शाही परिवारों की बढ़ती सूची में शामिल हो गया है, जो कोरोनावायरस से संक्रमित है। सऊदी अरब के शाही परिवार के 150 सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। रिपोर्टों के अनुसार, सऊदी अरब के राजा सलमान को अलगाव में रखा गया है। सऊदी प्रिंस फैसल बिन अब्दुलअजीज अल सऊद गहन देखभाल में है।

 

 

 

 

सऊदी अरब का शाही परिवार दुनिया भर के शाही परिवारों की बढ़ती सूची में शामिल हो गया है, जो कोरोनावायरस से संक्रमित है। सऊदी अरब के शाही परिवार के 150 सदस्य कोरोनावायरस से संक्रमित हैं। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, सऊदी अरब के राजा सलमान को अलगाव में रखा गया है।

 

 

 


कोरोनोवायरस से संक्रमित होने के बाद सऊदी प्रिंस फैसल बिन अब्दुलअजीज अल सऊद गहन देखभाल में है। वह अपने 70 के दशक में हैं। सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान अलगाव में हैं।

 

 

 

 

न्यूयॉर्क टाइम्स ने कहा कि किंग फैसल स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के वरिष्ठ डॉक्टरों को एक एलिट सुविधा के लिए अलर्ट भेजा गया था। NYT ने कहा कि अलर्ट में कहा गया है कि "सभी पुराने रोगियों को ASAP से बाहर निकाला जाएगा" और केवल "शीर्ष तत्काल मामलों" को अस्पताल में स्वीकार किया जाएगा।

 

 

सऊदी अरब में कोरोनावायरस के 2932 मामले हैं। अब तक 41 मौतें हो चुकी हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: