जैसा कि महाराष्ट्र में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या 19,000 से अधिक है, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को संकेत दिया कि लॉकडाउन को 17 मई के बाद बढ़ाया जा सकता है। "आप - लोग - तय करेंगे कि लॉकडाउन को आगे बढ़ाने की आवश्यकता है।" ठाकरे ने कहा कि अभी भी बहुत से लोग बाहर हैं, मुंबई में और अन्य जगहों पर भी शारीरिक गड़बड़ी कायम नहीं है और अन्य सावधानियों को नजरअंदाज किया जाता है।

 

 

मुख्यमंत्री ने राज्य को संबोधित करते हुए कहा कि ’वायरस श्रृंखला’ अभी तक नहीं टूटी है और महाराष्ट्र में देश में सबसे ज्यादा मामले और मौतें हो रही हैं जो गंभीर चिंता का विषय है।

 

 


“जल्द ही, भारत के विभिन्न हिस्सों और दुनिया के अन्य देशों से हमारे फंसे हुए लोग भी यहां पहुंचने लगेंगे। उन्हें जांचने की आवश्यकता होगी। लेकिन यह मुंबईकरों की लागत पर नहीं होगा जहां 100,000 परीक्षण किए जा रहे हैं, “महाराष्ट्र के सीएम ने आश्वासन दिया।

 

 


महाराष्ट्र में COVID-19 पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 1,089 लोगों के घातक वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद 19, 063 तक बढ़ गई। पिछले 24 घंटों में बीमारी के कारण 37 लोगों की जान चली गई, जिसमें COVID-19 की मौत 731 हो गई।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: