पश्चिम बंगाल सरकार ने बुधवार को COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए 31 जुलाई तक लॉकडाउन के विस्तार की घोषणा की।

 


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता के नबना में राज्य में COVID-19 ​​की स्थिति से निपटने के उपायों पर चर्चा करने के लिए एक सर्वदलीय बैठक आयोजित करने के बाद यह विकास किया है।

 


मैं सरकार के फैसले के रूप में इसकी घोषणा करता हूं, देश भर में बढ़ती COVID-19 संख्या के बीच बंगाल में तालाबंदी को बढ़ाया गया है। यह पूरे देश की मदद करने के लिए है। हमारा आराम जारी रहेगा। बनर्जी ने राज्य सचिवालय से सटे सभागार में आयोजित बैठक के बाद कहा, '' 31 जुलाई तक स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय बंद रहेंगे।

 

 

इस अवधि के दौरान राज्य में लोकल ट्रेनें और मेट्रो सेवाओं को फिर से शुरू करने की भी इजाजत नहीं होगी। इसके साथ सभी स्कूल- कॉलेजों और अन्य शैक्षणिक संस्थान भी बंद रहेंगे। कोरोना संकट पर इस दिन राज्य सचिवालय नवान्न में सर्वदलीय बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने इसकी घोषणा की। ममता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बंगाल सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया है।


हालांकि, राज्य सरकार ने स्पष्ट किया कि मौजूदा छूट जारी रहेगी। पश्चिम बंगाल में चल रही तालाबंदी 30 जून को समाप्त होने वाली थी।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: