टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को 'काली नागिन' (विषैले सांप) की तुलना करके एक नए विवाद को जन्म दिया है। पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले में एक कार्यक्रम में बोलते हुए, बनर्जी ने दावा किया कि लोग सीतारमण के कारण मर रहे हैं क्योंकि उन्होंने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है।

 


TMC नेता ने कहा, ”काली नागिन (विषैला साँप) के काटने से जिस तरह लोगों की मौत होती है उसी तरह निर्मला सीतारमण के कारण लोग मर रहे हैं। उसने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है। उसे शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। वह सबसे खराब वित्त मंत्री है।”

 

 


इसके अलावा पीएम पर निशाना साधते हुए कल्याण बनर्जी ने कहा, “यह नरेंद्र मोदी 2019 से पहले यहाँ आए थे। उन्होंने वादा किया था कि बेहतर भारत बनाएँगे। हाँ, उन्होंने अपना वादा निभाया। जीडीपी ग्रोथ गिरकर 1 फीसदी हो गई है। नरेंद्र मोदी और उनकी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की जय हो।”

 

 

टीएमसी ने यह रैली पेट्रो कीमतों में हुई बढ़ोत्तरी और रेलवे के निजीकरण के विरोध में आयोजित की थी। टीएमसी नेता के इस बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। बीजेपी ने कहा है कि ममता बनर्जी का अपनी पार्टी के नेताओं पर नियंत्रण नहीं है, जो निराशा से ‘बकवास’ कर रहे हैं। राज्य के पार्टी अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने पार्टी के नेताओं पर अपनी पकड़ खो दी है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: