एक चौंकाने वाली घटना में, मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में अपनी शादी से कुछ घंटे पहले एक दुल्हन की ब्यूटी पार्लर में हत्या कर दी गई। 
यह घटना जिले के जौरा कस्बे में रविवार को हुई जब महिला अपना मेकअप करवा रही थी।

 


एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को हत्या में उसके पूर्व प्रेमी राम यादव की भूमिका पर संदेह है। पुलिस ने आरोप लगाया कि आदमी ने उसका गला काट दिया और राजस्थान भाग गया।

 

 

जिला पुलिस ने कहा कि आरोपी के दोस्त जिसने कथित तौर पर अपराध में उसका साथ दिया और सीमा पार करने में उसकी मदद की, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

 


पीड़ित की पहचान सोनू यादव के रूप में हुई है, जो दूसरी बार शादी करने वाली थी। मप्र के शाजापुर जिले की रहने वाली यह महिला शादी वाले दिन सुबह अपने परिवार के साथ जौरा शहर आई थी।

 


कुछ समय बाद, वह अपने चचेरे भाई के साथ ब्यूटी पार्लर गई। जैसे ही वह पार्लर पहुंची, सोनू को उसके संदिग्ध प्रेमी राम यादव के फोन आने शुरू हो गए लेकिन उसने उसकी सभी कॉल को नजरअंदाज कर दिया।

 


बाद में यादव ने अपने दोस्त के मोबाइल नंबर से सोनू को फोन किया। चूंकि यह एक अज्ञात नंबर था, इसलिए सोनू ने फोन उठाया और यादव उसे अपना स्थान बताने के लिए मनाने में सफल रहे।

 

जैसे ही उसने अपनी लोकेशन का खुलासा किया, यादव ब्यूटी पार्लर आया और सोनू का गला काट दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

सोनू की हत्या करने के बाद, राम यादव अपने दोस्त पवन पांचाल की बाइक पर भाग गया। पांचाल ने कथित रूप से राजस्थान के एक बस स्टॉप पर आरोपी को उतार  दिया। राजस्थान की सीमा रतलाम से सिर्फ 25 किमी दूर है।

 

पुलिस ने पांचाल को गिरफ्तार कर लिया है, जब वह रतलाम वापस जा रहा था। पुलिस ने अब राम यादव को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: