यूपी पुलिस ने भगोड़े गैंगस्टर विकास दुबे पर 2.5 लाख रुपये से लेकर 5 लाख रुपये तक का इनाम रखा है। पुलिस द्वारा फरीदाबाद के एक होटल में छापा मारने के कुछ ही घंटे बाद विकास दुबे को देखा गया। पुलिस के पहुंचने से पहले ही वह भागने में सफल रहा।

 

गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित दिल्ली के आसपास के कई क्षेत्रों का निरीक्षण करने वाली टीमों के साथ पुलिस का पीछा करने के बाद, पुलिस ने अब उसके सिर पर इनाम 5 लाख रुपये कर दिया है।

 

दो दिन पहले, विकास दुबे पर इनाम बढ़ाकर 2.5 लाख रुपये कर दिया गया था।

 


बुधवार को, विकास दुबे के एक करीबी सहयोगी, जिसे अमर दुबे के रूप में पहचाना जाता है, उत्तर प्रदेश एसटीएफ द्वारा हमीरपुर में एक मुठभेड़ में मारा गया था जो मामले की जांच कर रहा है।

 


विकास दुबे और अमर दुबे दोनों पिछले हफ्ते कानपुर में एक मुठभेड़ के दौरान 8 पुलिस कर्मियों की हत्या में शामिल थे। गैंगस्टर और उसके गुर्गों ने पुलिस टीम पर घात लगाकर हमला किया और एक डीएसपी सहित 8 पुलिस वालों को मार गिराया।

 

गैंगस्टर के एक अन्य सहयोगी को बुधवार को चौबेपुर इलाके में एक मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया था। विकास दुबे के सहयोगी श्यामू बाजपेयी को चौबेपुर इलाके में पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया था। बाजपेयी ने अपने पैर में 25,000 रुपये की निरंतर गोली लगने की घटना को अंजाम दिया।

 


देश भर में सनसनीखेज हत्याकांडों ने लोगों को स्तब्ध कर दिया था और 25 से अधिक पुलिस टीमों के साथ एक बड़े पैमाने पर युद्धाभ्यास शुरू किया गया था, जो पिछले सप्ताह से चल रहे नाब विकास दुबे को दिया गया है।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: