वैसे तो विवेक ओबेरॉय बॉलीवुड से दूर हो चुके थे लेकिन बीते दिन उनकी चर्चा तब होने लगी जब प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर बन रही बायोपिक फिल्म "PM Narendra Modi" में वो खुद नरेंद्र मोदी का किरदार निभाते नजर आए। हालांकि चुनाव आदि के चलते फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गयी थी लेकिन कल उनकी फिल्म रिलीज होने जा रही है।

इन दिनों विवेक ओबेरॉय ने अपने सोशल अकाउंट पर ऐश्वर्या राय और सलमान खान को लेकर एक मीम शेयर किया था जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर हर किसी ने उन्हे खूब खरी खोटी सुनाई, और तो और बहुतों ने तो ये भी सलाह दे डाली की महिलाओं की इज्जत करना सीखो। फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी सितारों ने भी उनके इस शर्मनाक हरकत की निंदा की।

इस घटना के बाद जब चारो तरफ से विवेक घिरते नजर आए तो उन्होने अपने पुराने ट्वीट को डिलीट कर दिया और एक अन्य ट्वीट कर के माफी भी मांगी। हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब विवेक किसी विवाद में पड़े हो। बल्कि इससे पहले भी वो ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप व सलमान के साथ हुए झगड़े को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं, पर इस बार तो मामला हद से ज्यादा ही बढ़ गया क्योंकि इन सभी पचड़ों में पड़ने के कारण विवेक की जान पर बन आई। जी हाँ, खुफिया एजेन्सी से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता विवेक ओबेरॉय को नापसंद करने वाले व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दे डाली है जिसके बाद से उनके घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है। आपको यह भी बता दें की 24 मई को यानी की कल ही पीएम मोदी की बायोपिक फिल्म रिलीज हो रही है जिसमे मुख्य भूमिका में विवेक ओबेरॉय हैं। देखना ये होगा की चुनावी महौल के तुरंत बाद पीएम मोदी के बायोपिक के जरिये विवेक दर्शकों के मन में अपने किस तरह की छवि बना पाते हैं, क्योंकि जहां एक तरफ पीएम मोदी को लेकर लोगों के मन में प्यार और सम्मान है वहीं दूसरी तरफ विवेक को लेकर घृणा बढ़ गयी है। ऐसे में यह काफी रोचक होगा की बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कितना कमाल दिखा पाती है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: