बॉलिवुड में करण जौहर को स्टार्स के बच्चों का गॉड फादर कहा जाता है। आलिया भट्ट, वरुण धवन, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे और सिद्धार्त मल्होत्रा जैसे सितारों को लॉन्च कर उनका करियर सुनहरा बनाने वाले करण जौहर को गुस्सा भी आता है। खबरों की मानें तो करण का गुस्सा इस बार शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर पर फूटा है।

करण ने गुस्से में आकर ईशान खट्टर के साथ कभी भी काम न करने का मन बना लिया है। करण ने पिछले साल ईशान को श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ 'धड़क' जैसी सफल और चर्चित फिल्म के साथ लॉन्च किया था। खबर है कि ईशान और करण के बीच अब रिश्ते पहले जैसे बिल्कुल भी नहीं हैं। वजह है ईशान का रूड व्यवहार और उनकी मनमानी।

खबर हैं की किसी बात को लेकर ईशान और करण के बीच बहस हो गई और इसी बहस में ईशान करण से रूड हो गए। बस... करण को ईशान की यही बात बिल्कुल भी रास नहीं आई और उन्होंने ईशान को धर्मा कैम्प से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अंदर की खबरें हैं कि करण ने धर्मा के साथ काम करने वाले सभी निर्देशकों को ईशान से दूरी बनाने के लिए भी कह दिया है। इस पूरे मामले पर न तो ईशान खट्टर का कोई बयान सामने आया है और न ही करण जौहर ने ही कुछ कहा। इस अनबन और मनमुटाव पर दोनों ही पक्षों ने चुप्पी साध रखी है।

वैसे करण के बारे में कहा जाता है कि वह बड़े ही धैर्यवान हैं, जल्दबाजी और गुस्से में कभी भी अपना आपा नहीं खोते हैं। ईशान को करण ने खुद ही लॉन्च करने के लिए अप्रोच किया था, करण ईशान की डांस कला से बेहद प्रभावित रहे हैं। कमाल आर खान ने भी अपने एक ट्वीट में करण और ईशान के बीच की तना-तनी का जिक्र करते हुए लिखा है कि करण जौहर ने ईशान खट्टर को धर्मा से बाहर फेंक दिया है।

केआरके ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा है कि अब करण जौहर कभी भी ईशान खट्टर के साथ काम नहीं करेंगे। इस तना-तनी की वजह बताते हुए उन्होंने आगे लिखा है कि यह सब ईशान के रूड व्यवहार का नतीजा है। 'धड़क' के बाद ईशान खट्टर को लेकर किसी अन्य फिल्म भी घोषणा खुलकर नहीं हुई है, जबकि उनके साथ लॉन्च हुई जाह्नवी ने 'गुंजन सक्सेना बायॉपिक', 'तख्त', 'रणभूमि' और 'रूह अफजा' जैसी कई फिल्में साइन कर ली हैं और इन दिनों वह 2 फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: