दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आए दिन अपने चर्चित बयानों के चलते सुर्खियों में बने रहते है। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में मुँह की खाने के बाद अब अरविंद केजरीवाल विधानसभा चुनावों की तैयारी करते नजर आ रहे है। दरअसल अपनी करारी हार के बाद लोगों की परेशानियों को जानने दिल्ली की सड़कों पर निकले अरविंद केजरीवाल को एक बार फिर उस वक़्त शर्मिंदा होना पड़ा जब वो मालवीय नगर में पहुंचे थे। बताया जाता है की वहां एक महिला ने केजरीवाल का विरोध करते हुए उनकी शर्ट पकड़ ली। आपको याद होने चाहिए की लोकसभा चुनाव में हार के बाद दिल्ली पर अपनी पकड़ कमजोर होते देख अरविंद केजरीवाल ने मेट्रो और डीटीसी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त सफर की घोषणा की थी जिसकी खूब आलोचना हो रही है।


लोग आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के इस फैसले का जमकर विरोध कर रहे है। बता दें कि साउथ दिल्ली के लोगों का हाल लेने पहुंचे केजरीवाल खुद ही मुसीबत में पड़ गए जब लोगों ने उनसे बिजली और पानी के संबंधित सवलों से घेर लिया। लोगों ने कहा कि पिछले 5 साल पहले जब आप पानी के मुद्दे पर जनता के बीच आए थे तब भी समस्या बरकरार थी और आज भी समस्या बरकरार है। बता दें कि सत्ता में आने के बाद दिल्लीवासियों को बिजली और पानी को जबरदस्त सब्सिडी आम आदमी पार्टी सरकार सत्ता में आने के बाद से ही दे रही है। पानी के मुद्दे पर केजरीवाल ने लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि 'जल्द ही इलाके में ट्यूबवेल लगाए  जाएंगे और अगले दो से 3 दिनों में पानी की समस्या दूर हो जाएगी।' तो वहीं बिजली के कट पर कार्रवाई करते हुए इलाके में जल्दी ट्रांसफार्मर लगाने के आदेश दिए।'


महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो सेवा योजना पर सीएम केजरीवाल का सभी विपक्षी दलों ने जमकर आलोचना की है। इस योजना पर महिलाओं की प्रतिक्रिया लेने पहुंचे केजरीवाल ने महिलाओं से पूछा कि 'अगर महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो में सफर करना सरकार की यह योजना महिलाओं के लिए फायदेमंद है या नहीं।' इसी दौरान मालवीय नगर में एक महिला ने विरोध करत हुए अरविंद केजरीवाल की शर्ट ही पकड़ ली।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: