लोकसभा और विधानसभा चुनावों में करारी हार का सामना करने के बाद तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू पूरे आंध्र प्रदेश का दौरा करेंगे। इस यात्रा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, टीडीपी के उन कार्यकर्ताओं के घर जाएंगे, जो कथित तौर पर वाईएसआर कांग्रेस के हमले का शिकार हुए हैं। नायडू प्रत्यके परिवार को 5 लाख रुपये का चेक देंगे। 



राजनीतिक हालातों पर चर्चा करने के लिए चंद्रबाबू नायडू सोमवार को गुंटूर में थे जहां उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ राज्य में हालात की चर्चा की और आगे की रणनीति पर काम करने का फैसला किया। सुरक्षा घटाए जाने के मुद्दे पर चंद्रबाबू नायडू ने हाईकोर्ट का रुख किया है जहां आज इस मसले पर सुनवाई होने की संभावना है। 



आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा सुरक्षा में कटौती किए जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री एन.चंद्रबाबू नायडू ने हाई कोर्ट की शरण ली। चंद्रबाबू नायडू ने अदालत में याचिका दायर कर वाईएसआर कांग्रेस पार्टी की सरकार के फैसले को चुनौती दी है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि एक महीना के अंदर उनकी सुरक्षा धीरे-धीरे घटाई गई है। 



गौरतलब है कि जगन मोहन रेड्डी सरकार ने इससे पहले चंद्रबाबू के काफिले से स्कॉर्ट और पुलिस वाहन हटा लिया था। उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा भी वापस ले ली गई है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: