नयी दिल्ली। बॉलीवुड की हिट जोड़ी रह चुकी दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर एक बार फिर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकते हैं। एक लंबे टाइम बाद दोनों को साथ देखा गया. शुक्रवार रात एक फिल्म निर्माता के ऑफिस के बाहर दोनों को स्पॉट किया गया। जिसके बाद से यह खबरें आने लगी हैं कि कहीं यह दोनों स्टार एक बार फिर साथ में काम तो नहीं करने जा रहे हैं।


कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में रह चुके रणबीर और दीपिका की जोड़ी 'तमाशा', 'ये जवानी है दीवानी' और 'बचना ऐ हसीनों' में देखने को मिल चुकी है। शुक्रवार रात वे दोनों फिल्म निर्माता लव रंजन के मुंबई स्थित ऑफिस से साथ में निकलते हुए कैमरों में कैद हुए।


मुंबई के कई फोटोग्राफरों द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों ने फैन्स के दिलों में उम्मीद जगा दी है कि कहीं यह दोनों एक बार फिर साथ में काम तो नहीं करने जा रहे हैं। एक तस्वीर में रणबीर को रंजन को गले मिलते देखा जा सकता है, जिससे इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि मीटिंग अच्छी रही।


पिछले साल इस बात की घोषणा हुई थी कि रणबीर रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में अजय देवगन के साथ काम करेंगे, हालांकि यह अभी साफ नहीं हो सका है कि यह मीटिंग किस बारे में थी।


अगर रणबीर के बारे में बात करें तो वह जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट जैसे कई स्टार्स होंगे। तो वहीं दीपिका की फिल्म छपाक अगले साल रिलीज होगी। फिल्म में वह एक एसिड सर्वाइवर का किरदार निभाने वाली हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: