पटना (बिहार)। राजद के प्रमुख लालू प्रसाद यादव का पारिवारिक कलह दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय शुक्रवार को अपनी ससुराल से रोते हुए बाहर आईं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक ऐश्वर्या पीले कुर्ते में लालू यादव एवं राबड़ी देवी के आवास से बाहर निकलते हुए दिखाई दीं। इस दौरान उनके चेहरे पर झुंझलाहट और परेशानी के भाव थे। आवास से बाहर निकलने के बाद वह कार में सवार होकर वहां से निकल गईं। बताया गया कि यह कार उनके पिता राजद विधायक चंद्रिका राय की थी। 


बता दें कि ऐश्वर्या की शादी पिछले साल मई में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप से धूमधाम से हुई। इस शादी के लिए चारा घोटाला में सजा काट रहे लालू यादव जेल से बाहर आए थे। इस शादी को सियासी शादी भी बताया गया लेकिन विवाद के छह महीने बाद ही इस रिश्ते में दरार आने लगी। तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी लगा दी। उन्होंने कहा कि वह अपनी शादी से खुश नहीं हैं। सूत्रों के मताबिक तेज प्रताप के साथ संबंध खराब होने के बावजूद ऐश्वर्या अपनी ससुराल में रहती आ रही थीं।ऐश्वर्या अपने ससुराल छोड़कर क्यों गईं, ये वजहें अभी स्पष्ट नहीं हो पाई हैं। पिछले महीने ऐश्वर्या ने तेज प्रताप के ड्रग एडिक्ट होने का आरोप लगाया। उन्होंने घरेलू हिंसा कानून के तहत फैमिली कोर्ट से अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की है। ऐश्वर्या ने अपनी शादी के कुछ समय बाद ही दावा किया था कि तेज प्रताप ड्रग के आदी हैं। ऐश्वर्या का कहना है कि उन्होंने इस मसले को अपने सास-ससुर के साथ उठाने की कोशिश की लेकिन वे उनकी कोई मदद नहीं कर सके।


तेज प्रताप भी इस शादी से खुश नहीं हैं। उन्होंने कई बार यह कहा है कि राजनीतिक फायदे के लिए उनकी शादी ऐश्वर्या के साथ कराई गई। ऐश्वर्या के साथ मनमुटाव होने के बाद वह घर छोड़कर चले गए थे लेकिन राबड़ी देवी के समझाने के बाद वह किसी तरह वापस लौटकर आए। अपनी शादी के बाद तेज प्रताप वृंदावन और मथुरा की यात्रा करते रहे हैं। कभी वह भगवान कृष्ण और कभी शिव का भेष धारण कर लोगों को चौंकाते रहे हैं। 


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: