आंध्र प्रदेश के कुर्नूल जिले में पुलिस के सात उप-निरीक्षकों ने ड्यूटी पर चिरंजीवी की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' देखी जिसके बाद वह ससपेंड हो गये। पुलिसकर्मियों ने बुधवार को फिल्म का 'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' देखा और उनमें से एक के सोशल मीडिया पर सिनेमा हॉल से अपनी तस्वीर पोस्ट करने के बाद यह घटना सामने आई।


मेगास्टार चिरंजीवी संक्षिप्त अंतराल के बाद सई रा नरसिम्हा रेड्डी के साथ सेल्युलाइड में वापस आ गए हैं। 1850 के दशक में सेट, सुरेंद्र रेड्डी द्वारा निर्देशित फिल्म, स्वतंत्रता सेनानी उयालवाडा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन के बारे में है जिन्होंने तब ब्रिटिश के खिलाफ विद्रोह शुरू किया था।


चिरंजीवी ने वर्षों से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में एक वफादार प्रशंसक विकसित किया है। बुधवार (2 अक्टूबर) को, पुलिस के सात सब-इंस्पेक्टरों ने कोइलकुंतला के एक थिएटर में सई रा नरसिम्हा रेड्डी के 'पहले दिन के पहले शो' को देखा। हालांकि, फैंटेसी के इस कृत्य से पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है।


कथित तौर पर, सात पुलिसकर्मी ड्यूटी पर थे, जब उन्होंने सई रा नरसिम्हा रेड्डी को देखा था। उनमें से एक ने एक फोटो क्लिक की थी और उसे अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया था, जो वायरल हो गया था।


वायरल तस्वीर कुरनूल के पुलिस अधीक्षक के. फकीरप्पा की आंखों तक पहुंची, जिन्होंने नंदयाल के उप-अधीक्षक, अल्लागड्डा और डोन से संपर्क किया और उन्हें सात पुलिस जांच करने के लिए कहा।


विभिन्न पुलिस स्टेशनों से संबंधित इन पुलिसकर्मियों ने फिल्म देखने के लिए जिलों के विभिन्न हिस्सों से यात्रा की। इसके शीर्ष पर, उन्होंने छुट्टी के लिए आवेदन नहीं किया। इसके बजाय, उन्होंने काम करने का फैसला किया, जिसने कुरनूल के अधीक्षक और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को परेशान किया।


न्यूजमिनट की एक रिपोर्ट बताती है कि गांधी जयंती (जहां आमतौर पर पुलिस अधिकारी अपनी व्यवस्थाओं में व्यस्त रहते हैं) पर अपने कर्तव्यों को पूरा करने में नाकाम रहे थे। तारीख (2 अक्टूबर) ने पूरे आंध्र प्रदेश में ग्राम सचिवालयों के उद्घाटन समारोह को चिह्नित किया।


अब, सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है।


सई रा नरसिम्हा रेड्डी को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा मिल रही है। फिल्म ने प्रीमियर शो और ओपनिंग डे कलेक्शन से उत्तरी अमेरिका में $ 1 मिलियन (लगभग 7 करोड़ रुपये) की कमाई की है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: