पाकिस्तानी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय सेना ने PoK में आतंकियों के ठिकानों पर बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. भारतीय सेना के जरिए की गई इस कार्रवाई में 4 आतंकी ठिकानों को काफी नुकसान पहुंचा है. इन आतंकी ठिकानों में से 3 लश्कर-ए-तैयबा के थे.



इस हमले को अंजाम देने के लिए सेना ने आर्टिलरी गन का इस्तेमाल किया है. इस कार्रवाई में भारतीय सेना ने कई आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया है. भारतीय सेना की इस कार्रवाई में कई लॉन्चिंग पैड तबाह हो गए हैं. पाकिस्तान ने भी भारतीय सैन्य कार्रवाई की कबूल ली है.



पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. अब पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है. इसमें दो जवान शहीद हो गए हैं. इसके अलावा एक नागरिक की भी मौत हो गई है.



नीलम घाटी में सेना की बड़ी कार्रवाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय सेना की कार्रवाई में 4 से 5 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं और कई अन्य घायल हो गए हैं. भारतीय सेना ने आतंकी ठिकानों पर गोलीबारी की. भारतीय सेना की कार्रवाई में 4 आतंकी पैड को तबाह किया गया. नीलम घाटी में भारतीय सेना ने कार्रवाई की. भारतीय सेना ने तंगधार के सामने स्थित पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों को तबाह किया है.


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: