भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 1.3 बिलियन भारतीय लोगों की तरह लॉकडाउन में हैं, लेकिन वह उन्हें बाल कटवाने से नहीं रोक पाएं। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा देश भर में लगाए गए 21 दिनों के तालाबंदी के बीच नाइयों के अनुपलब्ध होने के साथ, यह बॉलीवुड अभिनेत्री और विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा थी जो अपने पति के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बन गई।

 

 

 


अनुष्का ने ट्विटर पर अपने हेयरस्टाइल कौशल का प्रदर्शन करते हुए एक वीडियो साझा किया क्योंकि उन्होंने कोहली के कुछ बाल काट दिए क्योंकि युगल ने आत्म-संगरोध के इस समय के दौरान एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। वीडियो में, भारतीय क्रिकेटर को अपनी पत्नी के प्रयासों की सराहना करते हुए देखा जा सकता है।

 

 

 

 

कोहली और अनुष्का दोनों इस समय संगरोध के दौरान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। घातक वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार द्वारा लगाए गए 21 दिनों के लॉकडाउन के साथ, दोनों ने लोगों से आग्रह किया है कि वे पूरी गंभीरता के साथ निर्देशों का पालन करें क्योंकि पूरा भारत COVID-19 महामारी से लड़ रहा है।

 

 

 

 

कोहली ने कहा, "ये समय का परीक्षण कर रहे हैं और हमें इस स्थिति की गंभीरता को जगाने की जरूरत है। कृपया हम सभी को बताएं कि हमें क्या कहा गया है और एकजुट रहें। कृपया सभी से यह अपील करें।" 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: