पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की घटना को शुक्रवार को "दिल दहला देने वाला" बताते हुए, भारत टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अल्लाह से मृतक के परिवारों को शक्ति देने का आग्रह किया। सानिया ने अपने पति शोएब मलिक के ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की।

 

 

" उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, "अल्लाह दया करे और मृतक के प्रियजनों को शक्ति दे। हार्ट ब्रेकिंग और इतनी दुखद .. #piacrash, ”।

 

 

फ्लाइट कराची में उतरने वाली थी, जब दुर्घटना जिन्ना गार्डन इलाके में हुई, जो मालिर में मॉडल कॉलोनी के करीब है। विमान में कथित तौर पर लगभग 99 यात्री और आठ चालक दल थे और घटना होने से पहले वह लाहौर से जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उड़ान भर रहा था।

 

 


दुर्घटना का दुखद हिस्सा इसकी टाइमिंग है - यह ऐसे समय में आता है जब देश, हर दूसरे राष्ट्र की तरह कोरोनावायरस महामारी से लड़ रहा है। 

 


पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और पाकिस्तान के वर्तमान प्रधान मंत्री, इमरान खान ने भी मृतकों के परिवारों के लिए अपनी प्रार्थना और संवेदना व्यक्त की। उन्होंने नागरिकों को आश्वासन दिया कि दुर्घटना पर तत्काल जांच शुरू की जाएगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: