भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की खूबसूरत बेटी सारा तेंदुलकर वैसे तो ग्लैमर की दुनिया से दूर रहना ही पसंद करती हैं। लेकिन सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, सारा तेंदुलकर सबसे पहले तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्हें मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई में देखा गया था। सारा बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश हैं, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सौ शतक बना चुके सचिन की बेटी सारा अपनी सुन्दरता की वजह से युवा वर्ग में बहुत फैमस हैं। आज हम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के जीवन से जुड़ी कुछ बेहद खास बातें बताने जा रहे हैं, जो कम ही लोग जानते होंगे, तो चलिये जानते हैं।



1- 12 अक्टूबर 1997 को जन्मी सारा तेंदुलकर की ऊंचाई 5 फिट 10 इंच है।


2- सारा तेंदुलकर ने अपनी पढाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल, मुंबई और यूनिवर्सिटी कॉलेज, लन्दन से पूर्ण की।


3- सारा तेंदुलकर का नाम भारत के खिलाड़ी शुभमन गिल से भी जोड़ा जा चुका है, दरअसल कुछ समय पहले शुभमन ने नई कार खरीदी और कार के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल साईट पर शेयर की। इसके बाद सारा ने शुभमन को नई कार खरीदने के लिए बधाई दी थी, इसके बाद इन दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल साईट पर काफी अफवाहें उड़ी थी।



4- सारा को लेकर अफवाह उडी थी कि वो शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म करने जा रही हैं, बाद में सचिन ने एक ट्वीट करते हुए इस बात को ख़ारिज किया था।


5- सारा तेंदुलकर को पढ़ना, संगीत सुनना और फ़िल्में देखना बहुत पसंद है, सारा के भाई अर्जुन एक नवोदित क्रिकेटर हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: