व्हाट्सएप मैसेंजर ने यह पुष्टि की है कि ग्रुप कॉल में अनुमत प्रतिभागियों की संख्या अब दोगुनी होगी। इसके साथ, व्हाट्सएप ग्रुप कॉल में अब चार के बजाय अधिकतम आठ यूज़र्स एक साथ भाग ले सकते हैं। । परिवर्तन को पहले एंड्रॉइड और आईफोन दोनों पर व्हाट्सएप मैसेंजर के हालिया बीटा संस्करण में देखा गया था, और अब फेसबुक, व्हाट्सएप की मूल कंपनी, ने आधिकारिक तौर पर बदलाव की घोषणा की है और इस बात का पता चला है कि कब बढ़ी समूह कॉल प्रतिभागियों की सीमा की उम्मीद की जा सकती है।

 


फेसबुक पर एक पोस्ट में सोशल मीडिया दिग्गज के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने WhatsApp ग्रुप कॉल में आगामी बदलाव की घोषणा की।

 

 


अपने फेसबुक पोस्ट पर जुकरबर्ग ने लिखा कि (अनुवादित)“700 मिलियन से अधिक लोग कॉल करने के लिए व्हाट्सऐप और मैसेंजर का उपयोग करते हैं। कई देशों में कोविड-19 का प्रकोप शुरू होने के बाद से कॉलिंग दोगुनी हो गई है।"

 

 

WhatsApp के प्रमुख विल कैथार्ट ने भी एक ट्वीट में खुलासा किया है कि यह बदलाव अगले हफ्ते एंड्रॉयड और आईफोन यूज़र्स के लिए जारी कर दिए जाएंगे। मतलब व्हाट्सऐप का अगला स्टेबल वर्ज़न अपडेट इस नए बदलाव को लेकर आएगा और उसे डाउनलोड करने वाले यूज़र्स चार के बजाय आठ लोगों के साथ एक साथ ग्रुप कॉलिंग कर पाएंगे।

 

अपने फेसबुक पोस्ट में, जुकरबर्ग ने अन्य फेसबुक प्रोडक्ट्स के कई नए फीचर्स की भी घोषणा की और साथ ही मैसेंजर रूम्स को भी हाइलाइट किया।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: