Reliance Jio ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए बिना किसी कीमत के Disney + Hotstar का सालाना सब्सक्रिप्शन पेश किया है। रिलायंस जियो के ऐड-ऑन प्लान अपने साथ 240 जीबी डेटा के साथ डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन लाते हैं। ये ऐड-ऑन उन लोगों के लिए सबसे अच्छा काम करते हैं जिनके पास पहले से डिज़्नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन है और वे अपने मौजूदा प्लान्स में डेटा जोड़ना चाहते हैं। जैसे कि जिनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है, उनमें से कुछ ऐड-ऑन प्लान स्टैंड-अलोन ऑफ़र के रूप में भी काम करते हैं। आइए इन ऐड-ऑन योजनाओं पर एक नज़र डालें।

 

Reliance Jio 612 रुपये में एक डेटा ऐड-ऑन प्लान प्रदान करता है। उपयोगकर्ता 51 रुपये के 12 डेटा ऐड-ऑन वाउचर खरीद सकते हैं, जो 612 रुपये तक जोड़ सकते हैं। यह योजना वॉयस कॉलिंग और डेटा लाभ दोनों प्रदान करती है। यह 6000 मिनट के ऑफ-नेट FUP लाभ को अपने साथ लाता है। योजना में 72GB का असीमित डेटा लाभ भी है। इस योजना की वैधता आधार योजना के समान है। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं को एक वर्ष के लिए डिज़नी + हॉटस्टार की मुफ्त सदस्यता मिलती है।

 


रिलायंस जियो 1004 रुपये में डेटा एड-ऑन प्लान पेश कर रहा है। यह योजना एक स्टैंड-अलोन योजना के रूप में भी काम करती है और इसलिए आधार योजना की आवश्यकता नहीं है। यदि उपयोगकर्ता इसे स्टैंड-अलोन के रूप में उपयोग करने की योजना बना रहा है, तो यह 120 दिनों के लिए वैध रहेगा। योजना डेटा लाभों पर केंद्रित है और अपने उपयोगकर्ताओं को 200GB का डेटा देती है।

 

Reliance Jio द्वारा 1206 रुपये का प्लान 180 दिनों की वैधता पर आता है। यह स्टैंड-अलोन योजना के रूप में भी काम कर सकता है। यह 240GB का डेटा लाभ देता है। उपयोगकर्ताओं को ध्यान देना चाहिए कि बचे हुए डेटा को 180 दिनों के बाद आगे नहीं बढ़ाया जाता है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: