ओला ने अब अपने ऐप में एक और पेमेंट प्लेटफॉर्म जोड़ा है। सवारी करने वाली दिग्गज कंपनी अब अपने उपयोगकर्ताओं को डिजिटल भुगतान प्लेटफॉर्म, PhonePe के माध्यम से भुगतान करने की अनुमति देगी। ओला ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने ऐप पर भुगतान सक्षम करने के लिए फोनपे के साथ भागीदारी की है।


कोरोनावायरस के मद्देनजर कैशलेस भुगतान को प्रोत्साहित करने के लिए, ओला ने फोनपे के साथ साझेदारी की ताकि उपयोगकर्ताओं के लिए बस अपने फोनपे खाते को लिंक करना और भुगतान प्रक्रिया को पूरा करना आसान हो जाए। ओला अपने सभी उपयोगकर्ताओं के लिए चुनने के लिए कई प्रकार के भुगतान विकल्प प्रदान करना चाहता है, जबकि इसमें पहले से ही Google पे और पेटीएम एकीकरण है, यह PhonePe में भी रोपित हो गया है।

 

उपयोगकर्ता अपने फ़ोन नंबर और अन्य सभी विवरण दर्ज करके अपने फ़ोनपे खाते को ओला से लिंक कर सकते हैं।

 

फोनपे के बिजनेस डेवलपमेंट के निदेशक, अंकित गौर ने ओला के साथ सहयोग पर टिप्पणी करते हुए कहा, “इन कठिन समय के दौरान सुरक्षित संपर्क रहित सुविधाओं को सुगम बनाना महत्वपूर्ण है। हम अपने ग्राहकों के लिए सहज और सुविधाजनक भुगतान अनुभव को सक्षम करने के लिए, ओला, भारत की अग्रणी गतिशीलता सेवा प्रदाता के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं। यह साझेदारी भारत के डिजिटल भुगतान पारिस्थितिकी तंत्र को चलाने के लिए एक महत्वपूर्ण प्रवर्तक होगी। "

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి:

ola