एक बहुत ही आम बात है जो हम सभी ने सुनी है जिसमें कहा गया है कि काम पूजा है। अपने पेशेवर जीवन में, हम अपने करियर के लिए खुद को समर्पित करते हैं और दो चीजों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं- व्यक्तिगत संतुष्टि और जीवनयापन करना।

 

हमेशा जीवन के लिए एक संतुलित दृष्टिकोण होना चाहिए। इसे लाने के लिए, अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन को अलग रखने की जरूरत है। दोनों को मिलाना कई बार हानिकारक हो सकता है क्योंकि तब दोनों के बीच अंतर करना बहुत मुश्किल हो जाता है।

 


यह आजकल और भी मुश्किल है। COVID-19 पूरी दुनिया में बड़े पैमाने पर फैलने के साथ, हर किसी को घर पर रहने की सख्त सलाह दी जाती है। इसके साथ, लगभग हर कंपनी में घर से काम किया जा रहा है। अपने आप में, हमारे व्यक्तिगत जीवन के साथ ध्यान केंद्रित करता है क्योंकि वे एक खतरनाक और हानिकारक संयोजन में परस्पर जुड़ जाते हैं।

 

इतना ही नहीं, यहां तक ​​कि शादियों को भी सीमित मात्रा में लोग कर रहे हैं। 

 


ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में स्टेज पर बैठी एक दुल्हन को दिखाया गया है, जो एक लैपटॉप पर काम करते हुए फोन पर बात कर रही है। इस वीडियो पोस्ट के सामने आने के बाद, नेटिज़न्स ने पूछा कि क्या यह शादी को ब्रॉडकास्ट करने के लिए जूम कॉल था या रियल वर्क कॉल था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: