अक्सर देखा गया हैं कि लड़कियां अपने कपड़ों के चुनाव को लेकर बहुत कंफ्यूज रहती है। चाहे वो कोई सा फंक्शन हो वो अपनी ड्रेस को लेकर हमेशा ही चिंता में रहती हैं. लड़कियां फैशन को ध्यान में रखकर कपड़ों का चुनाव कर लेती है फिर चाहे यह उन पर सूट करता हो या नहीं। खासतौर से यह दिक्कत लम्बी हाइट वाली लड़कियों के साथ आती हैं कि क्या पहना जाए जो उनकी हाइट पर सूट करें। अगर आपकी हाइट ज्यादा है तो जानिए आप पर क्या अच्छा लगेगा। आज हम आपके लिए कुछ ऐसे आउटफिट्स लेकर आए हैं जो लम्बी हाइट वाली लड़कियों के लिए परफेक्ट रहेंगे और उन्हें बेहतरीन लुक देंगे।


शरारा आउटफिट अगर आपकी हाइट लंबी है और आप कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो शरारा आउटफिट ट्राय करें। सूट विद शरारा लुक आपको लंबा दिखाने की बजाय खूबसूरत दिखाएगा। जो आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा।


औफ शोल्डर ब्लाउज संग साड़ी अगर आप ज्यादा ही लंबे हो तो कोशिश करें कि अपना पेट ज्यादा दिखाने से जरूर बचें। ये आपके लुक के लिए अच्छा नही होगा. आप साड़ी के साथ औफ शोल्डर ब्लाउज ट्राय कर सकती हैं। ये आपके लुक के लिए परफेक्ट आउटफिट रहेगा, जिसे आप किसा सोशल पार्टी में ट्राय कर सकती हैं।


फ्लावर प्रिंट साड़ी आजकल फ्लावर प्रिंट पैटर्न काफी पॉपुलर है, जो हर लुक के साथ कैरी कर सकते हैं। अगर आप लंबे हैं और अपनी हाइट की बजाय फैशन दिखाना चाहते हैं तो ये लुक एकदम परफेक्ट है। साथ ही ज्वैलरी की बात करें तो आप हैवी ज्वैलरी और मेकअप से अपनी हाइट की बजाय लुक को लोगों को दिखा सकती हैं।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: